Mainey to Socha tha

by 04:35 0 comments
मैंने तो सोचा था
मैंने तो सोचा था
की बहोत दूर चला जाऊंगा
उसे खुद से बेखबर देख कर
बेपरवाह अपनी ज़िन्दगी मे जीते देख कर
बड़ते दिन रात यु ही कटते देख कर
मैंने सोचा था की बहोत दूर चला जाऊंगा

मैने तो सोचा था
की वो कैसे भूल सकती है उन वादो को
वो कैसे भूल सकती है उन लम्हों को
जो हमने हाथो मैं  हाथ देख कर
आँखों मैं प्यार देख कर
आने वालो दिनों के ख्वाब देख कर
जो पल साथ गुज़ारे थे…
वो सिर्फ ख्वाब नही हो सकते
वो सिर्फ ख्वाब नही हो सकते
वो सिर्फ कहि हुई बाते नही हो सकती
वो दिन रात गैर पलो के नही हो सकते
जब ये सब नही हो सकता तो वो कैसे
वो कैसे अपनी ज़िन्दगी मैं गुम हो कर
तनहा रह सकती
पर मैने तो सोचा था
मैने तो सोचा था की अब की बार
वो लौट के आएगी तो
आँखे फैर लूंगा मैं
अपने रस्ते अलग कर लूंगा मैं
अपने हाथो की लकीरो  को
मुट्ठी मैं कैद कर लूंगा मैं
अबकी बार तो इरादा भोत पक्का है
हा, हा मई ऐसा ही करूंगा

उसे  बताऊंगा की जो बहोत मोहब्बत करते है
वो बहोत  दूर चले जाते हैं
की वापस नही आते
मैं  उसे बताऊंगा
हा मैं उसे बताऊंगा
मगर क्या बताऊ
मगर क्या बताऊ
हर बार मेरी ही इस जंग मई हार हो जाती है
इक पल मई फैसला करता हु
और दूसरे पल मैं
उस फैसले से इंकार करता हु
किसी जंग है
केसा रंग है मोहबत का
जो एक बार चढ़ जाये तो उतरता ही नही
मैने तो सोचा था
मैने तो बहोत  कुछ सोचा था
हा मैने तो सोचा था

इक दिन युही बिस्तर पे सफर तय कर रहा था
की अचानक.... अचानक
मेरे मोबाइल की घंटी बजी
एक आवाज़ आई
कैसे हैं आप
उसी पल वो सब बाते
वो सब जंग
जो मेरे अंदर थी
वो सब सागर की लेहरो मैं गुम हो गयी
मई भूल गया की मैने
तन्हाई मैं कितने वादे किये है
की अब की बार, अब की बार नही
की अब की बार नही मगर उसी पल मैं
सब वादो को, सब बातो को भूल कर फिर वैसा हो गया
और कहा
बिलकुल वैसा हु जैसा छोड़ा था
बिलकुल वैसा ही...
तनहा...

क्या मैंने सोचा था
क्या मैने कर दिया
और क्या मै हो गया .. 

Anky

Developer

Cras justo odio, dapibus ac facilisis in, egestas eget quam. Curabitur blandit tempus porttitor. Vivamus sagittis lacus vel augue laoreet rutrum faucibus dolor auctor.

0 comments:

Post a Comment